Breakup Story : लड़कियां क्यों करती हैं ब्रेकअप ??

Table of Contents

लड़कियां क्यों करती हैं ब्रेकअप ??

प्यार में विश्वास जरूरी है।

प्यार और रिश्ते में आपसी अंडरस्टेंडिंग और विश्वास का होना बेहद जरूरी होता है। हर रिश्ते की डोर विश्वास पर ही टिकी होती है। जब बात किसी लड़के-लड़की की हो तो यह और ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाती है। लड़के हमेशा अपनी गर्लफ्रैंड या प्रेमिका को डोमिनेट करने की कोशिश करते हैं। हर बात पर टोका-टाकी करना लड़कों की फितरत होती है। लेकिन क्या आप जानते है कि लड़कियां इस तरह के लड़कों को बिल्कुल पंसद नहीं करती है, जो उनपर शक करते हैं और हर समय नजर बनाए रखते हैं।

फ्रीडम पसंद करती हैं लड़कियां

आप भले ही झूठ बोलकर किसी लड़की का दिल जीत लें और हो सकता है उससे दोस्ती करने में भी कामयाब हो जाएं। लेकिन अगर आप में भी शक करने और टोका-टाकी करने की आदत है, तो जल्द ही लड़की आपसे दूरी बना लेगी। कुछ लड़के अपनी गर्लफ्रैंड को कुछ ज्यादा ही कंट्रोल करने लगते हैं।

मसलन उनका फोन बिजी जाए तो पूछते है कि किससे बात कर रही थी। फ्रैंड सर्कल में जाने पर भी पांबदी लगाते है। इतना ही सोशल साइट पर अपनी तस्वीर शेयर करने पर कई बार लड़के आपत्ति जताते हैं। यह सब लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं होता है। आजकल कल की मार्डन गर्ल फ्रीडम चाहती है। अपनी जिन्दगी अपने हिसाब से जीने में विश्वास रखती है। इसके लिए वह ब्यायफ्रैंड से ब्रेक-अप करने में भी नहीं हिचकती है।

3 thoughts on “Breakup Story : लड़कियां क्यों करती हैं ब्रेकअप ??”

Leave a Reply